Punjab: एलुमनी सूची में तीसरे नंबर पर Lawrence Bishnoi

Punjab: Punjab NSUI  के नेता इसरप्रीत सिंह ने इस सूची को एक्स पर डालते हुए कहा कि इस सूची में खिलाड़ी पहले Neeraj Chopra , दूसरे Vikram Batra और Lawrence Bishnoi तीसरे नंबर पर गैंगस्टर का नाम आ रहा है।

Panipat में भीषण सड़क हादसा,एक मौत

Fastnewstoday  Lawrence Bishnoi जैसे गैंगस्टर का नाम कालेज की एलुमनी सूची में आने से यूथ पर इसका गलत प्रभाव पड़ेगा। Sector-10 स्थित DAV कालेज के पूर्व छात्रों की सूची में गूगल सर्च में गैंगस्टर Lawrence Bishnoi का नाम टॉप 3 में दिखाया जा रहा है।

कालेज की एलुमनी सूची में जज, प्रशासनिक अधिकारी, खिलाड़ियों के अलावा शहीद Vikram Batra के नाम हैं। क्रिकेटर Yuvraj Singh, देश को पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीताने वाली टीम के कप्तान Kapil Dev,  मेयर Anoop Gupta, एक्टर Ayushmann Khurrana, नेता Sanjay Tandon, Arun Sood, Sourav Joshi, Partap Singh Bajwa,जैसे लोग कालेज से शिक्षा ग्रहण कर चुके हैं।

परिवार के चार सदस्यों की मौत-Rajasthan

Fastnewstoday कालेज के पूर्व छात्र देश-विदेश में भी नाम ऊंचा कर चुके हैं। Lawrence Bishnoi ने कालेज में पढ़ाई की थी। शिक्षा ग्रहण करने के साथ वह छात्र संगठन SOPU का 2011 से 2012 में कालेज अध्यक्ष रहा है।

ये भी पढ़े….. बुलडॉग-पिटबुल जैसी खतरनाक नस्ल के कुत्तों पर जल्द प्रतिबंध-Delhi High Court

 बुलडॉग-पिटबुल जैसी नस्ल के कुत्तों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है High Court ने बुधवार को केंद्र सरकार को कुत्तों की खतरनाक नस्लों को रखने के लाइसेंस पर प्रतिबंध लगाने और रद्द करने के लिए एक ज्ञापन पर 3 महीने के भीतर निर्णय लेने का निर्देश दिया है।

अब बुलडॉग-पिटबुल जैसी खतरनाक नस्ल के कुत्तों पर जल्द प्रतिबंध लग सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »