क्यों हुई बंगलुरु में स्कूलों की तलाशी

हर दिन क्राइम के नए नए मामले सामने आ रहे है ऐसा ही मामला बंगलूरु से सामने आया है जहां बहुत से स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है यह धमकी ईमेल के जरिए मिली है ईमेल में स्कूल परिसर में विस्फोटक लगाए जाने दावा किया गया है । मामले की यह सूचना पुलिस को दे दी गई। इसके बाद सभी स्कूलों में तलाशी शुरू कर दी गई थी लेकिन कोई संदिग सामान नहीं मिला।

छात्र ने किए स्कूल में हवाई फायर-Keral

स्कूलों ने जारी की एक एडवाइजरी

मिली सुचना के अनुसार, धमकी भरा यह ईमेल बंगलूरू के 44 निजी स्कूलों को मिला है। इसके बाद स्कूलों ने एक एडवाइजरी जारी की। इसमें कहा है कि हम आज स्कूल में एक गंभीर स्थिति का सामना कर रहे हैं। स्कूल को अज्ञात स्रोतों से सुरक्षा संबंधी खतरे का सामना करना पड़ा रहा है। उन्होंने कहा कि हम अपने बच्चों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं, इसलिए हमने छात्रों को तुरंत तितर-बितर करने का फैसला लिया है।

 

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि सुरक्षा उपाय भी किए गए हैं। पुलिस जांच करेगी। उन्हें ऐसा करने के निर्देश दिए जा चुके हैं। माता-पिता को डरने की कोई जरूरत नहीं है। मैंने पुलिस को स्कूलों का निरीक्षण करने और सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दे दिए है

 

गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने कहा

कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने कहा कि हम कोई जोखिम नहीं ले सकते, हम स्कूलों की जांच कर रहे हैं और कार्रवाई कर रहे हैं। स्कूलों में सभी एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं। फिलहाल हमें 15 स्कूलों के बारे में जानकारी मिली है, जहां धमकी भरे ई-मेल आए हैं। पिछले साल भी ऐसी धमकियां मिली थीं। हम धमकी भरे कॉल करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »