फायरिंग के मामले में सीआईए 2 ने एक युवक को कर लिया काबू- Crime

Crime: पंजाब में क्राइम लगातार बढ़ता ही जा रहा है हर दिन क्राइम के नए नए मामले सामने आ रहे है आरोपी पर पुलिस की दबिश को पता चलने पर उसने दूसरी मंजिल से छलांग लगा कर भागने की कोशिश * लेकिन गिरने के कारण वह जख्मी हो गया। आरोपी को जख्मी हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस आरोपी से अभी पूछताछ कर रही है, पूछताछ के बाद पुलिस प्रैस काफ्रैंस में बड़ा खुलासा कर सकती है।

Crime News शुरूआती जांच में पुलिस को पता चला है कि मोविश व मुकुल ने वारदात से पहले दोनों ने इक्ट्ठे ही शराब पी थी, लेकिन इस दौरान किसी बात को लेकर उनकी बहस हो गई और विवाद बढ़ने के कारण बात फायरिंग तक पहुंच गई * करीब 14 दिन पहले बुड्ढे नाले के पास विजय नगर में बाबा घोरी शाह की दरगाह के पास हुई फायरिंग के मामले में सीआईए 2 की टीम ने एक युवक मोविश बैंस को काबू कर लिया * सीआईए-2 के इंस्पेक्टर बेअंत जुनेजा की टीम ने आरोपी को गुप्ता सूचना मिलने के बाद रेड कर काबू किया।

*  गौरतलब है कि जब मुकुल अपने एक साथी समेत अपनी कार में जा रहा था तो मोविश व उसके करीब 12 साथियों ने उसकी कार पर हमला कर दिया था। इस दौरान फायरिंग के चलते कार की बोनट पर 2 फायर लगे थे * एक गैंग ने कार पर तेजधार हथियारों से भी हमला किया था।

 * मौके से पुलिस ने एक मोबाइल भी बरामद किया था लेकिन मुकुल के परिवार का कहना था * कि उसकी कार कोई दोस्त लेकर गया था, जबकि मुकुल मौके पर नहीं था। पुलिस ने मौके पर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी कब्जे में ली थी * पुलिस ने इस दौरान अपनी तरफ से दोनों गैंग के लोगों पर मामला दर्ज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »