Kumar Kushgra में Delhi कैपिटल्स को Dhoni की दिखी छवि

बल्लेबाज Kumar Kushgra में Delhi कैपिटल्स को Dhoni की छवि दिखी। Dhoni भी कभी Jharkhand के लिए विकेटकीपिंग करते थे। यही कारण है कि Delhi ने IPL 2024 के लिए उन्हें 7.2 करोड़ रुपये में खरीद लिया। Kushgra के पिता सेवानिवृत्त स्टेट जीएसटी के संयुक्त आयुक्त शशिकांत ने बताया कि बेटे की उपलब्धि पर पूरा परिवार खुश है।

7 शहरों के लिए 450 इलेक्ट्रिक Bus की मंजूरी-Haryana

Fastnewstoday उन्होंने कहा कि Delhi कैपिटल्स ने पहले ही बता दिया था कि इस बार उसे किसी भी कीमत पर खरीदेंगे। ऐसा ही हुआ। Kushgra ने फोन पर अपने पिता को यह जानकारी दी। पिता ने बताया कि Kushgra का अगला लक्ष्य भारतीय ए टीम में सम्मिलित होना है। Kushgra का पूरा परिवार पिछले 30 वर्ष से Jamshedpur के कदमा स्थित Ramnagar में रहा रहा है।

उनके पिता का पैतृक आवास Patna के बाढ़ स्थित वाजिदपुर में है। आक्रामक बल्लेबाजी ने टीमों को लुभाया : Jharkhand के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज Kushgra पर नीलामी से पहले ही कई टीमों की नजर थी।

India में गेलेफू माइंडफुलनेस सिटी परियोजना का किया उद्धघाटन

Fastnewstoday उन्होंने Jharkhand के लिए कई तूफानी पारियां खेली हैं। विजय हजारे ट्राफी में उनकी ऐसी ही एक पारी निर्णायक साबित हुई। महाराष्ट्र के विरुद्ध 355 रनों का पीछा करते हुए Kushgra Jharkhand के लिए छठे नंबर पर आए और 37 गेंदों में चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 67 रन बनाकर टीम को जीतदिला दी।

उस दिन उपस्थित कई चयनकर्ता उनकी तूफानी बल्लेबाजी से प्रभावित हुए थे। साथ ही रणजी में दोहरा शतक और अंडर-19 में प्रदर्शन भी उसके चयन का आधार बना।

ये भी पढ़े…. Pakistan का भारतीय हिंदू तीर्थयात्रियों के एक समूह को 62 Visa जारी

Pakistan मिशन ने एक बयान में कहा, ”New Delhi स्थित Pakistan  उच्चायोग ने 19 से 25 December तक Punjab के Chakwal जिले में श्री कटास राज मंदिर की यात्रा के लिए भारतीय हिंदू तीर्थयात्रियों के एक समूह को 62 Visa जारी किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »