140 ग्राम चरस सहित एक नशा तस्कर को काबू-Crime Today

Crime Today Haryana: SP सुमित कुमार के निर्देश पर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सीआईए इंचार्ज एएसआई कमल सिंह के नेतृत्व में टीम ने कारवाई करते हुए गांव खेड़ा खेमावती से 140 ग्राम चरस सहित एक नशा तस्कर को काबू किया है * गिरफ्तार आरोपी की पहचान रणबीर उर्फ भीरी निवासी गांव खेडा खेमावती के रूप में हुई है। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

*  सीआई एएसआई कमल सिंह ने बताया कि सीआईए सफीदों की एक टीम अपराधों के रोकथाम के लिए लाभ सिंह होटल सफीदों में मौजूद थी * इस दौरान खुफिया सूचना मिली कि आरोपी रणबीर उर्फ भीरी नशीला पदार्थ चरस बेचने का धन्धा करता है,

*  जो अपने घर के बाहर गली में चरस बेचने के लिए ग्राहक के इन्तजार में खड़ा है। इसके बाद सीआईए की टीम तत्काल प्रभाव से एक्शन में आ गई। सीआईए टीम ने खुफिया सूचना के बारे तुरंत उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया * इसके टीम त्वरित कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंच गई।

*  मुखबिर की सूचना के अनुसार गांव खेडा खेमावती नजदीक शिव मन्दिर के सामने वाली गली में बताए गए हुलिए के अनुसार एक शख्स खड़ा दिखाई दिया। जैसे उक्त व्यक्ति ने पुलिस की गाड़ी देखी तो एकदम से घर में भागने लगा * जिसे पुलिस ने दौड़ा कर मौके पर काबू कर लिया।

*  अधिकारी बलराम जाखड, नायब तहसीलदार जीन्द को बुलाकर उनकी हाजिरी में उपरोक्त आरोपी की तलाशी अमल में लाई गई। तलाशी के दौरान युवक के पास से पॉलीथीन में चरस बरामद हुआ। जिसका वजह 140 ग्राम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »