शादी समारोह में Owner Killing का मामला

यमुनानगर में एक शादी समारोह में Owner Killing का मामला सामने आया। दरअसल एक युवक द्वारा किया गया प्रेम विवाह को एक साल हो गया था और वह कुछ दिन पहले ही यमुनानगर वापस लौटा था कि लड़की वालों को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने उस पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया, जबकि इस विवाद में और दो लोग जिंदगी और मौत के बीच में जंग लड़ रहे हैं.

इस हमले में अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दो चचेरे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. हालांकि तीनों को ही तुरंत निजी अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 यमुनानगर की गधौली कॉलोनी निवासी अभिषेक योगी ने अपनी ही कॉलोनी निवासी एक लड़की से प्रेम विवाह किया था, जोकि गैर बिरादरी की थी और लड़की वालों को यह प्रेम विवाह रास नहीं आ रहा था. एक साल से अभिषेक अपनी पत्नी के साथ वहीं पर रह रहा था. इस बीच उसने एक पुत्र को भी जन्म दिया *अब अभिषेक के परिवार में ही शादी समारोह था, जिसके चलते वह यमुनानगर पहुंचा. जैसे ही शादी समारोह से निकलकर वह अपने घर की तरफ जाने लगा तो तभी लड़की पक्ष के लोगों ने उस पर हमला कर दिया. फिलहाल घटना के बाद लड़की पक्ष के लोग घर से फरार है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »