Jind में कार और कैंटर की टकर,2 लोगों की मौत

Haryana: हर दिन देश में सड़क दुर्घटना बढ़ती ही जा रही है हर दिन नई नई सड़क दुर्घटना देखने को मिल रही है लेकिन सर्दियों में सड़क घटना की संख्या बढ़ जाती है ऐसा ही सड़क दुर्घटना का मामला Haryana के Jind जिले से सामने आया है

जहां Jind में कार और कैंटर की टकर हो गई,इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई,और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है घायलों लोगों को Rohtak PGI रेफर किया गया है। 

बुलडॉग-पिटबुल जैसी खतरनाक नस्ल के कुत्तों पर जल्द प्रतिबंध-Delhi High Court

अभी तक एक मृतक व एक घायल की पहचान नहीं हो पाई है।घटना के बाद कैंटर चालक मौके से भाग गया। Police ने घटना की जानकारी घायलों के परिजनों को दी है। पिल्लूखेड़ा थाना Police इस मामले की जांच कर रही है।

मिली सुचना के अनुसार भाजपा नेता सुरेंद्र सिसोदिया व जफर, मध्यप्रदेश के राजगढ़ निवासी डॉ. गुजन, तथा दो अन्य साथी राजगढ़ से कश्मीर घुमने के लिए जा रहे थे। जब वह दोपहर बाद पिल्लूखेड़ा के पास NH 152 डी पर पहुंचे तो आगे चल रहे कैंटर के साथ उनकी कार टकरा गई।

इसमें कार चला रहे जफर व एक अन्य की मौत हो गई, जबकि राजगढ़ में अस्पताल चलाने वाला डॉ. गुंजन व भाजपा नेता सुरेंद्र सिसोदिया व एक अन्य घायल हो गए।Police ने घटना की जानकारी घायलों के परिजनों को दी है। पिल्लूखेड़ा थाना Police इस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद कैंटर चालक मौके से भाग गया।

ये भी पढ़े……. Panipat में भीषण सड़क हादसा,एक मौत

स्कूटी के पीछे आ रहे इनके परिजनों ने चाचा-भतीजा को अस्पताल भिजवाया। भतीजे का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। और डॉक्टरों ने चाचा को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने भतीजे की शिकायत पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।परिजनों ने बताया कि वह Panipat में BBMB में कार्यरत था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »