Palwal में सड़क हादसा, दो भाइयों की मौत

Haryana: सड़क हादसे अकसर देखने को मिलते रहते है ऐसी ही सड़क दुर्घटना Palwal से सामने आई है जहाँ हसनपुर थाना क्षेत्र के गांव अतवा में एक तेजरफ्तार यमुना रेता से भरा हाइवा अनियंत्रित होकर पलट गया।

Punjab में शिक्षा विभाग ने लिया अहम फैंसला,सभी जिलों के DEO को आदेश

इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसमे चालक व परिचालक बताये जा रहे है जोकि दोनों आपस मे भाई थे। Police ने मामले में 174 की कार्रवाई करते हुए जिला नागरिक अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को उनके परिजनों को सौप दिया। 

बताया जा रहा है कि दोनों UP से हाइवा में युमना का रेता भरकर Palwal की तरफ आ रहे थे। लेकिन गांव अतवा में कोई जानवर हाइवा के आगे आने के कारण वह अनियंत्रित होकर पलट गया और इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Police ने मामले में 174 की कार्रवाई करते हुए दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनका परिजनों को सौप दिया है दोनों मृतको की पहचान यूपी के जिला मथुरा के गांव शाहपुर निवासी चालक लक्ष्मण और परिचालक हर्ष के रूप में हुई है, जोकि आपस मे भाई है। 

जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल अजरुद्दीन ने बताया कि बीती देर रात गांव अतवा के समीप यमुना रेता से भरा एक तेज़रफ़्तार हाइवा अनियंत्रित होकर पलटा गया। सूचना मिलते ही वह Police टीम के साथ मौके पर पहुँचे और हाईड्रा की मदद से हाइवा को हटाकर उसमें सवार गंभीर रूप से घायल हुए चालक और परिचालक को कड़ी मशक्कत के बाहर निकाला। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़े ….  बुलडॉग-पिटबुल जैसी खतरनाक नस्ल के कुत्तों पर जल्द प्रतिबंध-Delhi High Court

कानूनी वकील और बैरिस्टर लॉ फर्म ने आरोप लगाया था हाल ही में ऐसी खतरनाक नस्ल के कुत्तों द्वारा अपने मालिकों सहित लोगों पर हमला करने की कई घटनाएं हुई हैं। इन पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। बुलडॉग, रॉटवीलर, पिटबुल, टेरियर्स, नीपोलिटन मास्टिफ जैसी नस्ल के कुत्ते खतरनाक कुत्ते हैं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »