Panipat में भीषण सड़क हादसा,एक मौत

देश में हर दिन सड़क हादसे होते रहते है लेकिन सर्दियों के मौसम में सड़क हादसों की संख्या बढ़ जाती है ऐसी ही सड़क घटना Panipat से सामने आई है जहां एक तेज रफ्तार कैंटर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी पर सवार चाचा-भतीजा नीचे गिर कर बेहोश हो गए।

टैक्स असिस्टेंट और हवलदार के पद पर भर्ती-Mumbai

Fastnewstoday स्कूटी के पीछे आ रहे इनके परिजनों ने चाचा-भतीजा को अस्पताल भिजवाया। भतीजे का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। और डॉक्टरों ने चाचा को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने भतीजे की शिकायत पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।परिजनों ने बताया कि वह Panipat में BBMB में कार्यरत था। पिछले कई साल से Panipat में परिवार सहित रह रहा था। उसके 2 बच्चे है, जिनमें एक बेटा और एक बेटी है।

परिवार के चार सदस्यों की मौत-Rajasthan

भतीजे ने बताया कि आरोपी कैंटर चालक टक्कर मारने के बाद कैंटर सहित मौके से फरार हो गया। उसने भाई शंकर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और चाचा पपेंद्र को नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चाचा की मौत हो गई।

Fastnewstoday वह अपने चाचा पपेंद्र सिंह निवासी सुकई गांव, जिला पौडी गढ़वाल, हाल निवासी BBMB, Panipat और भाई शंकर के साथ रसलापुर गया था। वह रात को रसलापुर से घर लौट रहे थे। स्कूटी को चाचा पपेंद्र चला रहा था। जब वह जालपाड़ रोड पर हरिद्वार नेशनल हाइवे पर पहुंचे तो तेज रफ्तार कैंटर चालक ने चाचा की स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही चाचा व भाई दोनों सड़क पर गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। चाचा पपेंद्र को नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चाचा की मौत हो गई। पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »