परिजनों के साथ मिलकर पत्नी हत्या (Wife Murder)

 यह मामला पलवल में शहर में सामने आया है,शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंचवटी कॉलोनी में सामने आया है जहां एक पति ने अवैध संबंधों के चलते प्रेमिका और परिजनों के साथ मिलकर पत्नी Wife की हत्या Murder कर दी और मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम हेतु सामान्य अस्पताल भिजवाकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। मृतका के मायके वालों ने पुलिस को शिकायत दे दी है

*  उन्होंने बताया कि गत दो दिन पहले उनका जीजा और उसकी प्रेमिका उनकी बहन को पलवल की पंचवटी कॉलोनी साजिश के तहत बहला-फुसलाकर लेकर आए और दो कमरे किराए पर लेकर रहने लगे * जिन्होंने आज सुबह उनकी बहन की गला घोंटकर हत्या कर दी।

*  जिसकी सूचना उन्हें पड़ोसियों से मिली। मृतिका के भाई ने बताया कि इस हत्याकांड में उनका जीजा उसकी प्रेमिका, भाई और उनकी पत्नी शामिल है।

*  मृतका के भाई ने बताया कि उसकी दो बहनों की शादी करीब दस साल पहले जिले के गांव नाई नंगला में हुई थी, जिनकी एक बहन का ससुरालजनों की प्रताड़ना के चलते तलाक हो गया था * और उसके ससुराल वाले उसकी बहन को भी लगातार प्रताड़ित करते थे। उसका पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता था, जिसके लिए कई बार पंचायतें भी हुई।

*  उन्होंने बताया कि उनके जीजा का एक अन्य औरत के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था * वह उसकी बहन को प्रताड़ित करता था। उनकी बहन की दो छोटी-छोटी बेटियां है  जिनमें एक की उम्र 3 साल और दूसरी की उम्र 6 महीने है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »