रामनगरी में 30 December को प्रधानमंत्री Narendra Modi के भव्य नागरिक अभिनंदन की तैयारी-India

प्रधानमंत्री Narendra Modi के भव्य नागरिक अभिनंदन की तैयारी-India

Ayodhya रामनगरी में 30 December को प्रधानमंत्री Narendra Modi के भव्य नागरिक अभिनंदन की तैयारी है। वह यहां मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा और Ayodhya Railway Station का लोकार्पण करने के साथ हजारों करोड़ रुपये की विकास योजनाओं की घोषणा करेंगे।

Paytm ने Digital Marketing स्पेशलिस्ट के पोस्ट पर निकाली वैकेंसी …..Private Job

Fastnewstoday उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि राम पथ, भक्ति पथ, जन्मभूमि पथ एवं धर्म पथ तथा Ayodhya Airport से बाईपास से नयाघाट जोड़ने वाले मार्ग के कार्यों को गुणवत्ता के साथ शीघ्रता से पूरा कराएं। CM ने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपतराय के साथ निर्माणाधीन मंदिर सहित गर्भगृह का अवलोकन किया, जहां 22 January को PM की उपस्थिति में रामलला के विग्रह की प्रतिष्ठा होनी है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi के भव्य नागरिक अभिनंदन की तैयारी-India

China के पश्चिमोत्तर क्षेत्र में सोमवार देर रात आए 6.2 तीव्रता के भूकंप से तबाही

Fastnewstoday मुख्यमंत्री Yogi Adityanath गुरुवार को दिन भर रामनगरी में रहे। रामलला व बजरंगबली के दर्शन-पूजन के साथ ही उनका जोर प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों पर रहा। उन्होंने कहा कि धर्मनगरी Ayodhya को त्रेतायुगीन वैभव के अनुरूप सजाया जाए, पूरी Ayodhya राममय हो। मठ-मंदिरों को सजाएं। भव्य तोरण द्वार तैयार कराएं।

स्थान- स्थान पर भजन सरिता का प्रवाह हो। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए अयोध्यावासी भी उत्सुक हैं। ऐसे में उनका भी यथोचित सहयोग लें। साधु-संत गणों का मार्गदर्शन प्राप्त करें। पुष्पवर्षा करने के साथ स्वस्तिवाचन कर उनका अभिनंदन किया जाएगा।

प्रधानमंत्री Narendra Modi के भव्य नागरिक अभिनंदन की तैयारी-India

32 हजार पदों की भर्ती के लिए सभी 61 ग्रुप की परीक्षा आयोजित करने की Punjab-Haryana High Court ने दी अनुमति

मुख्यमंत्री ने कहा कि 22 जनवरी को आमंत्रितजन की सुविधा को देखते हुए यह आवश्यक है कि उस दिन Ayodhya के होटलों व धर्मशालाओं में सामान्य लोगों की पूर्व बुकिंग को उनकी सुविधा में ध्यान रखकर यथासंभव निरस्त किया जाए। होटलों में निवास के लिए आमंत्रित विशिष्टजन को वरीयता दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »