काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा Delhi में 12 मार्च को शादी

काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा Delhi की द्वारका के संतोष गार्डन में 12 मार्च को शादी के बंधन बंधने वाले हैं * इसके लिए Police की कड़ी सुरक्षा के बीच तिहाड़ जेल से बाहर लाया जाएगा और शादी की रस्में पूरी करने के बाद ठीक शाम 4 बजे वापिस ले जाया जाएगा। शादी के लिए दोनों को 6 घंटें की मोहल्लत दी जाएगी।

समारोह के दिन सुरक्षा के लिए स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच के तकरीबन 150 पुलिसकर्मी तैनात होंगे। Delhi के जिस बैंक्वेट हाल में शादी होनी है वहां स्टाफ के पहचान पत्र पहले ही Police ने ले लिए हैं * बताया जा रहा है कि 13 मार्च को होने वाली गृह प्रवेश की रस्म के लिए भी तीनों राज्यों की Police ने अपनी बेस्ट टीम को तैनात कर सकती है * जेल से लेकर शादी के मंडप तक ये हर जगह, हर पल काला जठेड़ी के ही इर्द-गिर्द मौजूद होंगे।

विरोधी गैंग शादी में किसी तरह की कोई हमला न हो इसके लिए Delhi Police  की स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच, SWAT और द्वारका पुलिस स्टेशन के स्पेशलिस्ट पुलिसवालों की एक खास टीम बनाई गई है * इन टीमों में वे लोग शामिल होंगे, जो किसी भी हमले से निपटने में माहिर हैं।

सुरक्षा को देखते हुए 2 मेटल डिटेक्टर लगाए हैं, जिससे होकर महमानों को गुज़रने होगा * वहीं को एक बार कोड दिया जाएगा, जो एक तरह का सिक्योरटी कोड होगा और इसकी मदद से मेहमान शादी में एंट्री कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »