पूजा और स्नेह के आगे बेदम Australia खिलाडी-India

पूजा और स्नेह के आगे बेदम आस्ट्रेलिया खिलाडी

India: तेज गेंदबाज पूजा वस्त्राकर और आफ स्पिनर स्नेह राणा ने गुरुवार को यहां एकमात्र टेस्ट के पहले दिन पिच से मिल रही असमान उछाल का पूरा फायदा उठाया जिससे India महिला टीम ने Australia को पहली पारी में 219 रन पर ढेर कर दिया। भारत ने दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 98 रन बना लिए हैं।

मंगलवार रात भूकंप से हिल गई धरती,केंद्र Panipat-Haryana Today

Fastnewstoday सलामी बल्लेबाजों स्मृति मंधाना (नाबाद 43) और शेफाली वर्मा (40) ने पहले विकेट के लिए 90 रन जोड़कर भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई। भारत अब Australia से 121 रन पीछे है जबकि उसके नौ विकेट – शेष हैं।

पूजा और स्नेह के आगे बेदम आस्ट्रेलिया खिलाडी

भारत के दबदबे की शुरुआत पूजा (4 विकेट) ने की जिन्होंने स्नेह (3 विकेट) और दीप्ति शर्मा (2 विकेट) के साथ मिलकर ताहलिया ‘मैकग्रा (50 रन) के अर्धशतक के बावजूद Australia की पारी 77. 4 ओवर में समेट दी। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी Australia की शुरुआत खराब रही और टीम ने पहले ओवर में ही सलामी बल्लेबाज फोएबे लिचफील्ड का विकेट गंवा दिया जो बेथ मूनी के साथ गलतफहमी का शिकार होकर रन आउट हुईं।

Anil Vij: इंन्फ्लुएंजा लाइक इलनेस और संक्रमण के केसों का RTPCR टेस्ट-Haryana

Fastnewstoday चार गेंद बाद पूजा की शानदार गेंद पर एलिस पैरी बोल्ड हो गईं। ताहलिया ‘ने शुरुआत से ही आक्रामक तेवर अपनाकर भारत को दबाव में डालने की कोशिश की। उन्हें 18 और 45 रन के निजी स्कोर पर दो जीवनदान भी मिले। मूनी के साथ तीसरे विकेट की 80 रन की साझेदारी के दौरान अधिकांश रन ताहलिया के बल्ले से निकले और वह बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रहीं थी।

पूजा और स्नेह के आगे बेदम आस्ट्रेलिया खिलाडी

Australia की उपकप्तान हालांकि अर्धशतक पूरा करने के तुरंत बाद स्नेह की गेंद पर मिड विकेट पर राजेश्वरी गायकवाड़ को कैच दे बैठीं। भारत के तेज गेंदबाजी और स्पिन मिश्रित आक्रमण के विरुद्ध जूझने के बावजूद मूनी क्रीज पर डटी रहीं। पूजा ने हालांकि उछाल लेती गेंद पर इस सलामी बल्लेबाज को हैरान करते हुए उन्हें पहली स्लिप में स्नेह के हाथों कैच कराया।

तारीख पे तारीख नहीं अब होगा जल्दी न्याय-Amit Shah

कप्तान एलिसा हीली (38) और अनाबेल सदरलैंड (16) ने 40 रन की साझेदारी के दौरान अच्छे फुटवर्क का नजारा पेश किया लेकिन एलिसा दीप्ति की नीची रहती गेंद पर बोल्ड हो गई। पूजा ने इसके बाद अनाबेल को पगबाधा करके अपना तीसरा विकेट हासिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »