BDPO आफिस में 60 लाख रुपए की हेराफेरी का मामला-Punjab

Punjab: BDPO आफिस में 60 लाख रुपए की हेराफेरी का मामला सामने आया है। विधायक सौंध ने बताया कि उन्हें कई महीनों से जानकारी मिली रही थी कि BDPO आफिस में घपला हो रहा है, जिसकी जानकारी उन्होंने चेयरमैन सतनाम सिंह सोनी को दी। इस संबंध में खन्ना के विधायक तरुणप्रीत सौंध और ब्लाक समिति के चेयरमैन सतनाम सिंह सोनी द्वारा आज एक प्रैस कान्फ्रैंस कर जानकारी दी गई।

परिवार के चार सदस्यों की मौत-Rajasthan

शुक्रवार दोपहर 2 बजे उन्होंने BDPO आफिस में दस्तक दी और चेयरमैन सोनी को साथ लेकर रिकार्ड खंगाला तो पाया कि खन्ना BDPO आफिस का एक EOPS (एग्जीक्यूटिव आफिसर पंचायत समिति) खाता HDFC अमलोह और 2 खाते खन्ना में जुलाई और अक्तूबर महीने में खोले गए थे।इन खातों में गांवों की पंचायत जमीन से होने वाली आय जमा करवाई जाती है और इस आय से पंचायत सचिव का वेतन, ठेके पर रखे गए कर्मचारियों का वेतन और चेयरमैन की कार के खर्चे किए जाते हैं।

बिल्डिंग में भीषण आग-Sonipat

इन खातों में गांव नसराली की आय से 40 लाख रुपए और गांव बुल्लेपुर की आए से 20 लाख रुपए जमा करवाया गया और उसमें से कुछ बेनामी फर्मों को अदायगी की गई जिसका BDPO आफिस में कोई रिकार्ड नहीं रखा गया। सौंध ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी SDM खन्ना, जिलाधीश लुधियाना और विभाग के मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर को दे दी गई है, जिसकी आगे छानबीन की जाएगी और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी

ठेकों पर चैकिंग कर 757 शराब बोतलें जब्त-Chandigarh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »