Whatsapp ने किया नया feature लॉन्च किया

Whatsapp में नए नए feature लॉन्च होते रहते है ऐसा ही Whatsapp ने अब नया feature लॉन्च किया है इस feature से मोबाइल पर Metro Ticket, Bus Booking, और बिजली बिल जमा करने का काम किया जा सकता है।

PM Narendra Modi इटली की PM जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात के दौरान सेल्फी

Fastnewstoday अब यूजर्स बड़ी आसानी से अनेक प्रकार की सरकारी सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं। जैसे कि Driving License या Pancard की कॉपी को प्राप्त करना। Whatsapp पर कई सरकारी ChatBot मौजूद हैं, जो यूजर्स को अलग-अलग सुविधाएं प्रदान करते है 

अब WhatsApp के माध्यम से अपने बिजली बिल और अन्य आवश्यक दस्तावेज़ों को भी Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए, उन्हें अपने राज्य या आपूर्तिकर्ता का नाम और उनके प्रोवाइड नंबर को संदेश करना होगा।

Fastnewastoday अब WhatsApp के माध्यम से अपने मोबाइल पर ही Ticket Book कर सकते हैं। उन्हें सिर्फ +91 9650855800 पर “Hi” लिखकर भेजना होगा और बाद में आने वाले ऑप्शन्स में “Buy Ticket” चुनना होगा। उसके बाद, स्टेशन का चयन करने के बाद Ticket की मात्रा और राशि का चयन करके भुगतान करना होगा।उसके बाद Ticket को Download करके Metro में प्रवेश कर सकते हैं।

अब WhatsApp के माध्यम से अपने बिजली बिल को भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए, उन्हें अपने राज्य या आपूर्तिकर्ता का नाम और उनके प्रोवाइड नंबर को संदेश करना होगा।

ये भी पढ़े…..  Punjab: एलुमनी सूची में तीसरे नंबर पर Lawrence Bishnoi

Punjab NSUI  के नेता इसरप्रीत सिंह ने इस सूची को एक्स पर डालते हुए कहा कि इस सूची में खिलाड़ी पहले Neeraj Chopra , दूसरे Vikram Batra और Lawrence Bishnoi तीसरे नंबर पर गैंगस्टर का नाम आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »