नहर(Canal) में मिला गला-सड़ा हुआ शव (Body)

Punjab: नहर (Canal) में एक व्यक्ति का गला-सड़ा हुआ शव (Body) मिला जिसके हाथ-पैर बंधे हुए थे. यह मामला थाना बधनी कलां के अधीन दोधर नहर का है इस बात सुचना मिलने पर थाना बधनी कलां केलोपों पुलिस चौकी के प्रभारी सरदारा सिंह और मुख्य अधिकारी रमन कुमार पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ करने के अलावा आसपास उन्होंने शव का निरीक्षण किया.

* थाना प्रभारी सरदारा सिंह ने बताया कि इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल करने के साथ ही ग्रामीणों को भी सूचना दे दी गयी है, ताकि शव की पहचान हो सके. उन्होंने कहा कि आशंका जताई जा रही है कि किसी रंजिश के चलते उक्त व्यक्ति को हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंक दिया गया है। जांच और पहचान के बाद ही उक्त मामले का पर्दाफाश हो सकेगा.

*  इस संबंध में जानकारी देते हुए लोपो थाना प्रभारी सरदारा सिंह ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 35-40 साल है और उसने शर्ट और पायजामा पहना हुआ है. शव लगभग 10-12 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है क्योंकि वह पूरी तरह से सड़ चुका था, जिसे समाज सेवा समिति द्वारा बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया और सिविल अस्पताल मोगा ले जाया गया.

* जहां उसे पहचान के लिए 72 घंटों के लिए रखा गया है.थानाध्यक्ष व चौकी प्रभारी ने कहा कि यदि किसी को इस अज्ञात शव के संबंध में कोई जानकारी हो तो वह हमसे संपर्क कर सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »