Poisonous Gas जहरीली गैस चढ़ने से मौत

यह मामला विधानसभा क्षेत्र दीनानगर के पुलिस स्टेशन पुराना शाला के अंतर्गत आते गांव चावां से सामने आया है जहां सीवरेज की सफाई करते समय 3 प्रवासी मजदूर Poisonous Gas जहरीली गैस चढ़ने से बेहोश हो गए 1 मौत हो गई। लोगों की तरफ से आनन-फानन में मजदूरों को सीवरेज में से बाहर निकाल कर सिविल अस्पताल गुरदासपुर में दाखिल करवाया गया।

इलाज के दौरान एक प्रवासी मजदूर कन्हैया की मौके पर ही मौत हो गई * और जबकि 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे एक प्राईवेट अस्पताल में ले जाया गया। दूसरे का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।


*  मृतक की पत्नी नीरू जिला भरतपुर ने बताया कि वह इलाके अंदर गांवों में सफाई का कामकाज करते है। बुधवार को उसका पति कन्हैया गांव चावां में सीवरेज की सफाई कर रहा था। * दिमाग में जहरीली गैस चढ़ने के कारण बेहोश हो गया। इसके बाद जब उसका भतीजा नवी और मेरा भाई मौनू भी उसे बचाने के लिए सीवरेज में घुस गए तो वह दोनों जहरीली गैस चढ़ने के कारण बेहोश हो गए।

*  शोर मचाने पर आस-पास के लोग इकट्ठे हुए तो किसी तरह तीनों को बाहर निकालकर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज दौरान उसके पति कन्हैया की मौत हो गई * जबकि उसके भतीजे नवी की हालत नाजुक बनी हुई है,घटना की सूचना मिलते ही दीनानगर तहसील गुरमेल सिंह द्वारा सारी घटना की स्थिति का जायजा लिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »