Punjab: चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

Punjab: चोरी के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है चोरो के लिए Police काफी सख्ती नज़र आ रही है Police ने चोर गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है जो लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देते रहते थे उनके कब्जे से अल्टो कार और लैंटर डालने वाली लोहे की 8 प्लेटें के अलावा चोरी का अन्य सामान भी बरामद किया गया है। 

Punjab: एलुमनी सूची में तीसरे नंबर पर Lawrence Bishnoi

Fastnewstoday इंस्पेक्टर Bharat Masih ने बताया कि आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर एक दिन का Police रिमांड हासिल किया गया है ताकि चोरी की अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा सके।

उनके खिलाफ 114 मोहल्ला न्यू गणेश नगर रामा मंडी Jalandhar के रहने वाले Jaswinder Singh पुत्र Jaswant Singh के बयानों पर थाना सदर Jamsher में मामला दर्ज किया गया है। इस गिरोह के पकड़े जाने से इलाके के लोगों को राहत मिली है।

परिवार के चार सदस्यों की मौत-Rajasthan

Fastnewstoday उक्त जानकारी देते हुए थाना सदर के SHO Bharat Masih ने बताया कि Fatehpur Police चौंकी के इंचार्ज Victor Christ के नेतृत्व में ASI Vipan Kumar द्वारा पकड़े गए आरोपियों की पहचान Parmeet Singh , Sudhanshu और Gagan Mittal  निवासी 28-ए मोहल्ला  गार्डन नजदीक मॉडल टाउन, थाना नंबर 6 Jalandhar के रूप में हुई है। Police मामले की जाँच में जुटी हुई है और Police का कहना है की ऐसे आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »