Punjab पुलिस ने चलाया आज सील 5 ‘ऑपरेशन

मिली जानकारी के अनुसार Punjab पुलिस ने आज ‘ऑपरेशन सील 5’ चलाया है। इसके तहत अंतरराज्यीय बार्डरों पर नाकेबंदी की गई है।Punjab CM भगतवंत मान के सख्त आर्डर के बाद Punjab पुलिस एक्शन मूड में है।

Panipat में भीषण सड़क हादसा,एक मौत

Punjab पुलिस द्वारा हरियाणा, हिमाचल व राजस्थान के बार्डर पर नाकाबंदी कर दी गई है और सभी आने-जाने वाले वाहनों की चैकिंग हो रही है नाकाबंदी के दौरान दूसरे राज्यों के साथ तालमेल करके संयुक्त सर्च अभियान चलाया गया है।और सभी प्रकार के वाहनों की चेकिंग की जा रही है

Fastnewstoday इस मौके पर जिला पुलिस प्रमुख ने जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान और हरियाणा की सीमा पर कुल 19 नाके लगाए गए हैं, जिनमें से 13 नाके हरियाणा से लगते हैं और 06 नाके राजस्थान की सीमा से लगते हैं।लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर और लोगों के बीच सौहार्द बनाए रखने के लिए आज Punjab, राजस्थान और हरियाणा में नशा तस्करों, शरारती तत्वों और असामाजिक व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। ‘ऑपरेशन सील 5’ तीनों राज्यों की पुलिस ने मिलकर बॉर्डर पर नाकेबंदी की और सर्च ऑपरेशन चलाया।

इस संबंधी जानकारी देते हुए DGP (लॉ एंड आर्डर) अर्पित शुकला ने बताया का पंजाब में आए दिन नशीले पदार्थ की खेप सप्लाई हो रही है। इसी के चलते गत दिन Punjab CM भगवंत मान ने सभी पुलिस अधिकारियों से मीटिंग भी की और नशे के खिलाफ कार्रवाई करने के सख्त आर्डर भी दिए।इसी के तहत SSP श्री मुक्तसर साहिब के नेतृत्व में जिला श्री मुक्तसर साहिब के साथ लगती हरियाणा और राजस्थान राज्यों की सीमाओं पर हरियाणा और राजस्थान पुलिस के साथ संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

Tamil Nadu के तट से टकरा सकता साइक्लोन मिचौंग

Fastnewstoday इस तलाशी अभियान के दौरान श्री मुक्तसर साहिब और अन्य राज्यों की सीमाओं पर कुल 19 नाके लगाए गए। इन नाकों पर अधिकारियों समेत करीब 200 पुलिसकर्मी तैनात रहे। Punjab पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ मुहिम लगातार जारी जिसके तहते आज हरियाणा, हिमाचल व राजस्थान के बार्डर पर 131 स्थानों पर नाकाबंदी की गई है।

ये भी पढ़े…..  नशा तस्कर से हीरोइन बरामद-Punjab News

ASI Jagraj ने बताया कि पुलिस पार्टी ने मेन चौक मंडी मुल्लापुर में नाकाबंदी की हुई थी इस दौरान गुप्ता सूचना मिली कि आरोपी कुलदीप नशा तस्करी करता और इस समय उसे काबू किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »