Police की तलाशी में 40 किलोग्राम 300 ग्राम अफीम बरामद-Crime

Crime: Police महानिरीक्षक ओम प्रकाश एवं हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान के निर्देश पर आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध मादक पदार्थ  * हथियारों के उपयोग पर रोक एवं इन पर प्रभावी नियंत्रण के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

*  पुलिस ने बताया कि मादक पदार्थ की बरामदगी के बाद गाड़ी में सवार पंजाब निवासी रणवीर बिश्नोई (46) एवं मिथिलेश पांडे (38) को गिरफ्तार कर लिया गया * एक सरकारी बयान के अनुसार मामले में संगरिया थाना में एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रकरण की अग्रिम जांच टाउन थानाधिकारी द्वारा किया जा रहा है।

*  राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले की पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 40.30 किलोग्राम अफीम जब्त की है * मामले में दो कथित तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

*  पुलिस ने बताया कि जब्त मादक पदार्थ की कीमत 2.35 करोड़ रुपये आंकी गई है * पुलिस के अनुसार संगरिया थाना के थानाधिकारी धर्मपाल सिंह ने गश्त के दौरान चौटाला- हनुमानगढ़ रोड पर रतनपुरा गांव की ओर से आ रहे एवं पंजाब में पंजीकृत कैंटर वाहन को रुकवा कर तलाशी ली और उसमें 40 किलोग्राम 300 ग्राम अफीम बरामद की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »