Rajasthan Police (RPS) सेवा के 29 वर्षीय एक अधिकारी की मौत

Rajasthan: कोटा में राष्ट्रीय राजमार्ग-127 पर एक कार के ट्रक से टकराने पर Rajasthan Police (RPS)  सेवा के 29 वर्षीय एक अधिकारी की मौत हो गई * जबकि उनकी महिला सहकर्मी की हड्डी टूट गई है।

*  डीएसपी राजेश सोनी ने बताया कि वह कोटा में आरएसी द्वितीय बटालियन में तैनात थे। इस दुर्घटना में बारां जिले के अटरू क्षेत्र की रहने वाली उनकी 31 वर्षीय  * सहकर्मी अंजलि सिंह घायल हो गईं। वह चित्तौड़गढ़ जिले के बेगू में क्षेत्राधिकारी के पद पर तैनात हैं। उन्होंने कहा कि दोनों आरपीएस में बैचमेट थे और एक मार्च को प्रशिक्षण के बाद सेवा में शामिल हुए थे।

*  पुलिस के अनुसार, उन्होंने एक ट्रक के ओवरटेक से बचने की कोशिश की, इस दौरान उनकी कार डिवाइडर पार करके * सड़क के दूसरी ओर एक ट्रक से टकरा गई। घटना शुक्रवार सुबह साढ़े सात बजे साथिया तलाई के निकट हुई। मृत अधिकारी की पहचान सीकर जिले के गोविंदपुरा गांव के निवासी राजेंद्र गुर्जर के रूप में हुई है।

*  कार में सवार दोनों लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां गुर्जर को मृत घोषित कर दिया गया। डीएसपी सोनी ने बताया कि गुर्जर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल * के मुर्दाघर में रखवा दिया गया है, जबकि महिला अधिकारी का इलाज जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »