CM Bhajanlal Sharma शपथ ग्रहण के कुछ ही घंटे बाद एक्शन में नजर आए

Rajasthan: Chief Minister Bhajanlal Sharma शपथ ग्रहण के कुछ ही घंटे बाद एक्शन में नजर आए ।शुक्रवार को अल्बर्ट हॉल पर सांगानेर से नवनिर्वाचित विधायक Bhajanlal को राज्यपाल Kalraj Mishra ने CM पद की शपथ दिलाई।

परिवार के चार सदस्यों की मौत-Rajasthan

प्रदेश में कई दिनों से CM को लेकर ‘राजनीति के रथ’ में मचा हुआ सियासी घमासान आखिरकार खत्म हो गया है । ऐसे में उन्होंने पेपर लीक माफिया और Gangster के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए ।

Fastnewstoday साथ ही मुख्यमंत्री ने BJP के घोषणा पत्र में किए वादे पूरे करने की बात कही और घोषणा पत्र के मुताबिक काम करने के लिए कहा ।वहीं महिलाओं के लिए जिस तरह का काम PM Modi ने किया है, वैसा ही हम भी करेंगे। हमारी सरकार महिला और बालिका अत्याचार को लेकर सहन नहीं करेगी। साथ ही महिलाओं को सुरक्षा देना हमारी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि हम उन मुद्दों को हल करेंगे, जिनसे जनता त्रस्त थी।

Singapore स्वास्थ्य मंत्रालय ने लोगों से भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर मास्क लगाने की अपील

विद्याधर नगर से नवनिर्वाचित विधायक Diya Kumari और दूदू से निर्वाचित विधायक Premchand Bairava को Deputy CM को लेकर शपथ दिलाई गई । वहीं CMऔर दोनों डिप्टी ने सचिवालय में अपना पदभार ग्रहण कर लिया है । इसके कुछ घंटों बाद ही CM Bhajanlal Sharma के तेवर तीखे नजर आए । उन्होंने इस दौरान कई कड़े फैसले लिए।

Fastnewstoday CM Bhajanlal Sharma ने कामकाज संभालने के बाद पेपर लीक मामले माफियाओं के खिलाफ SIT गठित करने के निर्देश दिए है । ये टीम पेपर लीक मामले की जांच करेगी । इस दौरान उन्होंने चेतवानी देते हुए कहा कि युवाओं के भविष्य को अंधकार में डालने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। भविष्य में पेपर लीक नहीं हो, यह सुनिश्चित किया जाएगा।

छींक रोकने से जा सकती जान,सांस की नली में बना 0.08 इंच का छेद

पेपर लीक करने वालों को सजा दिलाई जाएगी।उन्होंने Gangster को चेताते हुए कहा कि किसी भी तरह के अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।जिसको लेकर पेपर लीक माफिया और Gangster में हड़कंप मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »