Uttar Pradesh में एक खतरनाक सड़क हादसा

Uttar Pradesh: बाराबंकी जिले में आज एक खतरनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पेड़ से जा टकराई गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक शख्स मामूली रूप से घायल हुआ है. घायल के मुताबिक कार में कुल चार लोग सवार थे. जिनमें से दो लोगों को आज अमौसी से फ्लाइट पकड़नी थी.

*हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया और घायल जमशेद को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. * बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक सी एन सिंह के मुताबिक हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हुई है. जबकि एक घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

*वहीं घायल जमशेद ने बताया कि कार में कुल चार लोग सवार थे. जिनमें से दो लोगों को आज अमौसी से फ्लाइट पकड़नी थी. हाईवे पर अचानक कार लहराई और पलटते हुए पेड़ से जा टकराई.

*बता दें कि बलरामपुर जिले के सहदुल्लानगर निवासी जुनैद अहमद पुत्र मतीउल्ला, अब्दुल मुईन पुत्र हसीबुल्ला, अब्दुल खालिद पुत्र जमील अहमद, और जमशेद पुत्र असगर अहमद कार से लखनऊ स्थित अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे. * इनकी कार बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शुक्लई के पास लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर पहुंची ही थी कि अचानक अनियंत्रित हो गई. तेज रफ्तार कार पलटते हुए हाईवे किनारे पटरी पर पेट से जा टकराई. इस भीषण हादसे में अब्दुल खालिद, जुनैद अहमद और अब्दुल मुईन समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »